आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता कहते हैं की "कांग्रेस और बीजेपी एक समान है , दोनों ने देश को लूटा है"

ये Anti- BJP बनकर Pro- Congressi हैं .. आइये जानते हैं कैसे ??
1. बीजेपी गौ हत्या के खिलाफ है , कांग्रेस इसका समर्थन करती है .. जहाँ बीजेपी की सरकार है वहां गाय के क़त्लखाने पर पाबंदी है | कांग्रस के राज्यों में गाय कत्लखाने पर सब्सिडी है ,, और इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी(AAP) चुप है ??
2. बीजेपी काश्मीर से धारा 370 हटवाना चाहती है , लेकिन कांग्रेस इसे कायम रखना चाहती है .. और AAP इस मुद्दे पर चुप है ( प्रशांत भूसन काश्मीर को भारत से अलग करने की और सेना को हटाने की मांग करता है )
3. बीजेपी FDI के खिलाफ थी, लेकिन कांग्रेस इसका समर्थन किया .. आम आदमी पार्टी इस पर चुप !!
4. बीजेपी में जो गलती करते हैं उनको तुरंत निष्काषित किया जाता है , कांग्रेस में ऐसा नहीं होता .. आम आदमी पार्टी में प्रशांत भूसन ,शशि भूषण पर भ्रस्टाचार के आरोप हैं .. लेकिन फिर भी चुप है ?
5. बीजेपी 5 करोड़ बंगलादेशी घुसपैठी के खिलाफ है .. कांग्रेस इसका समर्थन करती है, आजतक किसी भी congressi नेता और AAP पार्टी की तरफ से इन घुसपैठियों के खिलाफ क्यों बयान नहीं आया >>> मोदी ने कई बार इस मुद्दे को उठाया , क्या केजरीवाल के मुह से कभी सुना !!!
6. बीजेपी common civil code लाना चाहती है, लेकिन कांग्रेस इसके खिलाफ है .. AAP इस पर चुप है .. मुस्लिम वोट के लिए
7. बीजेपी आतंकवाद को निपटने के लिए POTA का कानून बनाया , लेकिन कांग्रेस के 2004 में आते ही इसे हटवा दिया .. क्योंकि इससे मुस्लिम जिहाद नहीं कर पाते ..AAP भी इसपर चुप है ..
इस कानून के न होने के कारण है भारत में इतने इस्लामिक संगठन है जो ISI के काम कर रहे हैं .. SIMI, PFI,IM
5. बीजेपी बाबा रामदेव का समर्थन करती है .. कांग्रेस और AAP पार्टी बाबा जी से दुरी बनाए हुए है
6. बीजेपी " भारत माता की जय " का नारा लगाता है , कांग्रेस कभी नहीं लगाती .. आजकल AAP वाले भी भारत माता की फोटो का इस्तेमाल नहीं करते
7. बीजेपी को मीडिया प्रमोट नहीं करता, लेकिन सभी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कांग्रेस और AAP के साथ है ..
8. भारत में आतंकवाद के खिलाफ आवाज सिर्फ बीजेपी की तरफ से आती है .. कांग्रेस और AAP वाले उस समय दुम दबाकर छुप जाते हैं , क्या केजरीवाल ने कभी दाउद , यासीन मालिक, भटकल, हाफिज सईद पर कोई ब्यान दिया ??
9. बीजेपी सरकार वाले राज्य , कांग्रेस सरकार वाले राज्यों से कई गुना ज्यादा अच्छा है ..
10. बीजेपी में एक ही परिवार सत्ता में नहीं है .. इसमें एक छोटा कार्यकर्ता भी अध्यक्ष बन सकता है .. लेकिन कांग्रेस को सिर्फ एक ही परिवार 65 साल से चला रहा है ...
अब देश में आजादी के बाद 65 साल में अकेले कांग्रेस ने 55 साल शासन किया है ,,और बीजेपी सिर्फ एक बार आई है ..
अब केजरीवाल कहता है .. कांग्रेस और बीजेपी ,दोनों ने देश को लूटा है .. इससे साफ़ साबित होता है की AAP सिर्फ बीजेपी के वोट काटने के लिए ही बनाया गया है
 
Top