कल के नरेंद्र मोदी जी कि दिल्ली के श्री राम कोलैज में दी गई स्पीच को सुनने के बाद श्री राम कोलैज कि एक छात्रा कि प्रतिक्रिया -

'' मैं हमेशा अमेरिका से इर्ष्या करती थी उनके पास बराक ओबामा जैसा वक्ता और नेता होने के कारण जो कि घौर निराशा में से भी आशा कि किरण को निकाल लेने में सक्षम है लेकिन कल नरेंद्र मोदी कि स्पीच सुनने के बाद अब मैं गर्व से कह सकती हूँ कि अब मुझे अमेरिका का ओबामा नहीं चाहिए ,मुझे मेरा लीडर मिल गया है जो कि ओबामा से भी हजार गुना बेहतर है ''
Forward to 11:00




और १ तरफ ये नल्ला मर मर के भगा दिया इसको बिहार वालो ने



माफ़ी मांगी लोगो से
बिहार की जगह गुजरात बोल दिया
किसी ने खा था जिसके बारे में सब से ज्यादा सोचते हो वही मुह से निकलता है  तो पापा का नाम निकलना तो लाज़मी है ही

लोगो की प्रतिक्रिया देखे :-



राहुल गाँधी के लिए
Good job brothers ... Congress is scared of Modi and that's why they never accept that Gujrat is a model state and Modi a model leader. They don't have any issue against Modi except Godhra that even Muslims have forgotten. They never discuss the rights of Kashmiri Pandits and what happened with them in Kashmir neither what is happening in Pashchim Bengal these days. Congressian, it is over for you now, we have given you 50+ year and you destroyed this country. Now we want new leadership. 

Good job. Now lets send him packing from the country.

Hahaha
laat marni thi kambhakt ko.paidaishi nalayak hai mua.sudhrega nai.ye bhi kisi blast me akaal hi marega. 

बाकि आप लोग YouTube पे देख ले बहुत सरे है



और मोदी जी के तो क्या कहने

देशभक्त लोग सिर्फ देख के खुश हो और शेयर करे  खान्ग्रेस्सी कुत्ते कमेंट कर सकते है ब्लॉग पर 
 
Top