हम टीम केजरीवाल का विरोध नहीं करते हैं और ना ही किसी को बदनाम करने की मंशा रखते हैं परन्तु हम आप को यह बताना चाहते हैं की आखिर क्यों हम टीम केजरीवाल और भ्रष्ट मीडिया का विरोध करते हैं। आप सब लोग न्यूज़ चैनल्स देखते हैं। देश में जो कुछ भी हो रहा है वे आप सब को मीडिया के ज़रिये पता चलता है।परन्तु आप में से बोहोत कम लोग यह जानते हैं की मीडिया कितना पक्षपात करता है। जिस वजह से हम टीम केजरीवाल और भ्रष्ट मीडिया का विरोध करते हैं वे यदि आप को पता चल जायेंगी तो आप भी हमारा समर्थन करेंगे।
सब से पहले हम आप को यह बता देना चाहते हैं की जिन व्यक्तियो कम हम समर्थन करते हैं उन सब से जुड़ी अन्य बाते हैं तथा videos हैं जो मीडिया ना कभी आप को बताए गा और न ही दिखायेगा।

डॉ सुब्रमण्यम स्वामी-
जो खुलासे अरविन्द केजरीवाल ने रोबर्ट वाड्रा को लेकर करे हैं वे खुलासे डॉ स्वामी पहले अनेक बार कर चुके हैं तथा डॉ स्व
ामी कई सालों से सम्पूर्ण गाँधी परिवार , 2g घोटाले तथा अन्य घोटाले को लेकर खुलासे कर रहे हैं परन्तु मीडिया नहीं दिखाता। जो खुलासे डॉ स्वामी सोनिया गाँधी को लेकर करते हैं वे हैरान करने वाले होते हैं जिस को देखकर हर व्यक्ति को क्रोध आता है की भ्रष्ट मीडिया यह सब क्यों नही दिखता।
वैसे तो बोहोत सारी videos हैं परन्तु प्रमाण के तौर पर यह videos देखें जो आपके होश उड़ा देंगे

देखें https://www.youtube.com/watch?v=n6HlUcr_YDA
देखें https://www.youtube.com/watch?v=hj07aTnq5gs&feature=relmfu

आप को यह जान कार हैरानी होगी की जब भी डॉ स्वामी प्रेस वार्ता करते हैं तब हर एक मीडिया चैनल वहां पर होता है परन्तु कोई भी चैनल telecast नहीं करता और यह हर बार होता है।

विश्व बंधू गुप्त-

विश्व बंधू गुप्त जी भी काफी समय से भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ रहे हैं और खुलासे कर रहे हैं लेकिन उन्हें मीडिया का समर्थन नहीं मिलता। विश्व बंधू गुप्त इनकम टैक्स विभाग के comessinor रह चुके हैं। वैसे तो बोहोत सारी videos हैं परन्तु प्रमाण के तौर पर यह videos देखें जो आपके होश उड़ा देंगे
देखें https://www.youtube.com/watch?v=_1AkDMbwos0 (सोनिया गाँधी का सच और प्रणव मुकर्जी का)
https://www.youtube.com/watch?v=s0rsPXMi43w काले धन का सच।

राजीव दीक्षित जी-
स्वर्गीय राजीव दीक्षित जी अपने पूरे जीवन काल में विदेशी कंपनियों के विरुद्ध लड़ते रहे तथा स्वामी रामदेव जी के साथ मिलकर भी परन्तु भ्रष्ट मीडिया ने कभी समर्थन नहीं करा।यदि मीडिया ने राजीव दीक्षित जी का समर्थन करा होता तो आज देश में क्रांति आ चुकी होती।राजीव दीक्षित जी के बारे में अधिक जान ने के लिए
www.rajivdixit.com
http://www.youtube.com/user/srirajivdixitvideos
स्वामी रामदेव जी
हम सब जानते हैं की स्वामी रामदेव जी को मीडिया बिना किसी प्रमाण के और कांग्रेस से पैसा खाकर खाकर कितना बदनाम करता है।स्वामी रामदेव जी की प्रेस वार्ता को काट कर दिखाया जाता है उनके धरने प्रदर्शन को नहीं दिखाया जाता।रामदेव पुरे भारत का दौरा करते हैं जिसमे लाखों किसान
उनसे जुड़ते हैं परन्तु मीडिया नहीं दिखता।

सवाल यह उठता है की आखिर मीडिया केजरीवाल के लिए काम कर रहा है ?क्यों इतना पक्ष पात किया जाता है ?या तो केजरीवाल मीडिया को पैसे खिलाता है क्योकि मीडिया तो बिका हुआ है।
 
Top