अब आप अपने घर में ही भगवन के पूजा नहीं कर पाएंगे। श्रधा के साथ मंदिर नहीं जा पाएंगे। घर में नकारात्मक उर्जा को हटाने के लिए आप घर में हवन नहीं करवा पाएंगे। स्कुलो और सामाजिक संस्थानों से भगवान की फोटो हटा दी जाएगी। हिन्दू अपने देवी देवताओ का स्मरण नहीं कर पाएंगे। रामचरितमानस का पाठ नहीं करवा पाएंगे। अब ऐसा होने जा रहा है देश में और यह सुरुआत महारास्त्र से कांग्रेस कर चुकी है।

महारास्त्र में कांग्रेसी सरकार "अंधश्रद्धा निर्मूलन विधेयक" नाम की कानून ला रही है। जिसका मकसद सभी धार्मिक श्रद्धाव पर प्रतिबन्ध लगाना है। कांग्रेस महारास्त्र के बाद इस कानून को पुरे देश में लागु करने वाली है।

देश के काले अंग्रेजो ने महारास्त्र के धरती से सेकुलरिस्म के नाम पर हिन्दू मान्यताओ पर आघात लगाना सुरु कर दिया है। इस क़ानून के सहायता से कांग्रेस पुरे देश से हिन्दुओ को ख़त्म करके विपक्ष को ही ख़त्म कर देना चाहती है। इस कानून में हिन्दुओ के लिए सारे प्रतिबन्ध है। लेकिन मुस्लिमो के नाम पर सरकार चुप है। सरकार हिन्दू धर्म को कानून से बांधना चाहती है और बाकि धर्मो को खुली छूट देना चाहती है।

Congress trying to Kill Hindu Dharm in the name of Secularism.

Facebook Group:
http://www.facebook.com/groups/swamy39

YouTube:
http://www.youtube.com/user/IndianCorruptionNews
http://www.youtube.com/user/DrSubramanianSwamy (English/Hindi)
http://www.youtube.com/user/DrSwamyHindi (Hindi)

Facebook Video page:
http://www.facebook.com/SwamyVideos
https://www.facebook.com/BharatSwabhimanVideos

News: Baba Ramdev India Independent 4 June Anna Hazare Rahul Gandhi Sonia Gandhi Priyanka Gandhi Robert Vadra Priyanka Vadra India World How India Against Corruption Fight BJP NDA congress world India ISI pakistan agent spice Electronic Voting Machine Tampering froud china supreme court india world Sudarshan TV
 
Top