Narender Modi
मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वामी विवेकानंद युवा विकास यात्रा के दौरान 625 किमी के आसपास है जो मंगलवार के पर Becharaji से शुरू हुई यात्रा करेंगे.

मोदी गुरुवार को यात्रा के दूसरे नवसारी जिले में Unai गांव से पैर पर सेट और दक्षिण गुजरात के वलसाड जिले के लिए यात्रा करेंगे. द्वितीय चरण के तीन जिलों को कवर किया जाएगा - नवसारी, वलसाड, और सूरत - और शनिवार को खत्म हो जाएगा.

तीसरे चरण के लिए मोदी के बनासकांठा जिले में अंबाजी से सोमवार को शुरू जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने गुजरात में आने की उम्मीद है.

यात्रा का विवरण देते हुए भाजपा प्रवक्ताओं आईके जडेजा और मनसुख Mandavia कि भाजपा के अनुसूचित जाति सेल Faggansinh Fulaste, ओडिशा भाजपा अध्यक्ष जुअल ओराम और विभिन्न राज्यों के शीर्ष भाजपा नेताओं के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यात्रा के दूसरे चरण पर मोदी शामिल हो जाएगा. सार्वजनिक बैठकों में इस चरण में विभिन्न स्थानों पर आयोजित किया जाएगा.

शुक्रवार की सुबह, मोदी वलसाड से शुरू और सूरत में Kamrej तक पहुँचने के लिए है, जबकि शनिवार को, वह Karjan से वडोदरा जिले में शुरू और विभिन्न गांवों और तालुकाओं को कवर करने के लिए खंभात.

रविवार को एक संक्षिप्त के आराम के बाद यात्रा उत्तरी गुजरात में जहां एक रैली अंबाजी (Danta), देवी की एक तीर्थयात्रा से बाहर किया जाएगा के लिए जाना जाएगा. यह मेहसाणा जिले में रविवार शाम को देर से विजापुर तक पहुंच जाएगा. प्रवक्ताओं ने कहा कि मोदी ने 625 किलोमीटर के आसपास यात्रा के दौरान यात्रा करेंगे.

मोदी विधानसभा चुनावों पर एक आँख के साथ यात्रा शुरू कर दिया है और राज्य के युवकों को भाजपा के लिए वोट जुटाने के उद्देश्य से है.

मुख्यमंत्री मंगलवार को मेहसाणा  में Becharaji जहां वह केंद्र में कांग्रेस नीत संप्रग सरकार पर बाहर जमकर बरसे से यात्रा शुरू कर दिया. उन्होंने कांग्रेस को एक 'कैंसर' कहा जाता है और लोगों से अपील करने के लिए इसे से छुटकारा मिलता है.
 
Top