मेरे पास मोदी को वोट देने के लाख कारण हैं,


मित्रों, अभी से कुछ सेकूलर मानसिकता के लोग भीड़ लगाकर चर्चा करने पर उतारू हो गए हैं और हम मोदी को वोट क्यों दें ऐसे सवाल पूछने लगें हैं,

शायद आप में से भी कुछ लोगों को ऐसे सवालों से जल्दी ही रूबरू होना पड़े, तो उन् सेकुलर्स की हालत खराब करने तथा उन् को जवाब देने के लिए नीचे दिए पोइंट्स को पढ़ें,


1- यदि मैं भारतीय हूँ तो भी मैं मोदी को ही वोट दूँगा, क्योंकि मोदी सबसे बड़े
राष्ट्रवादी हैं, और उनके नाम पर एक भी "गद्दारी" का केस नहीं है,

2- यदि मैं हिंदू हूँ तो मैं मोदी को ही वोट दूँगा क्योकि उन्होंने हिंदू सहित हर धर्म की रक्षा का संकल्प लिया है और करके भी दिखा रहे हैं,

3- यदि मैं पिछड़ी जाती से हूँ तो भी मैं मोदी को ही वोट दूँगा क्योंकि मोदी पिछड़ी जाति से हैं, तो वे पिछड़ी जाती के लोगों के दर्द को खूब समझते हैं,

4- यदि मैं गरीब हूँ तो भी मोदी को वोट दूँगा क्योंकि मोदी राज में सबको रोजगार दिए जा रहे हैं, मोदी सरकार के राज में ज्यादा कुछ नहीं तो कम से कम गरीबों को दो समय की रोटी तो नसीब होती ही है, जो किसी कांग्रेसी राज्य में शायद किसी गरीब को एक समय की भी रोटी नसीब ना हो,

5- यदि मैं व्यापारी हूँ तो भी मोदी को वोट दूँगा क्योकि मोदी राज में बिना गुंडा गर्दी के अपना व्यापार खूब फलेगा, गुजरात जैसा पूरा भारत बनने से तो व्यापार में बेहद सरलता तथा मुनाफा भी काफी बढ़ जाएगा.. मोदी तो टैक्स कम करने की भी बात कर रहे हैं, और शायद जल्दी कम हो भी जाएगा |

6- यदि मैं ब्राह्मण- ठाकुर या कोई और सवर्ण जाती से हूँ तो भी मैं मोदी को ही वोट करूँगा क्योकि मोदी जातिवादी में फंस कर अपनी सत्ता नहीं चलाते हैं,

7- यदि मैं गाँव का हूँ तो फिर तो मोदी जी को वोट जरुर दूँगा क्योंकि मोदी के राज में 24 घण्टे बिजली मिलती है, और हर गाँव में बस से आने जाने की सुविधा है, हर गाँव में पक्की सड़क है, हर गाँव में पानी की भरपूर व्यवस्था है, गुजरात में करीब अठारह हजार गाँव हैं, और सबसे बड़ी बात हर गाँव में इन्टरनेट की सुविधा है, (ये विश्व में एक रिकॉर्ड है),

मोदी जी जब चाहे अपने कार्यालय में बैठे-२ जिस मर्जी उस गाँव से इन्टरनेट के माध्यम से किसानों से जुड सकते हैं, तथा उनकी समस्या को सुन कर उन्हें हल करने की कोशिश करते हैं,

खेती के लिए नर्मदा के पानी का जाल बिछा है, जिसकी वजह से किसान कर्ज, घाटे, गलत सरकारी नीतिओं की वजह से अन्य कांग्रेसी राज्यों की तरह आत्महत्या करने पर मजबूर नहीं होते हैं,

8- यदि मैं बेरोजगार हूँ तो मोदी को अवश्य वोट दूँगा क्योंकि मोदी जी के राज
में सिर्फ 1% बेरोजगारी है, जिसे अगले 3 साल में खत्म कर दिया जायेगा, मोदी जी तो भारतवर्ष से 150 लाख अकेले सिर्फ टीचर ही पैदा करना चाहते हैं. बाकि की योजना तो बाद की बात है, वे कहते हैं कि इतने रोजगार पैदा करो की
अमेरिका वाले भारत का वीजा पाने के लिए लाइन में खड़े हों,

9- यदि मैं मुसलमान हूँ तो भी मोदी को ही वोट करूँगा क्योंकि पिछले 10 साल
में गुजरात में एक भी दंगें नहीं हुए और न ही कभी कर्फ्यू लगा और पूरे भारत में सबसे ज्यादा विकास दर है,
(इसके विपरीत अभी देश भर में दंगो का क्या हाल था, वो सब आपके आगे है, और केन्द्र सरकार ने उन्हें दबाया या और भडकाया वो सब भी आप अच्छी तरह जानते ही होंगे)

10- यदि मैं ड्राइवर हूँ तो भी मोदी को ही वोट दूँगा, क्योंकि गुजरात में मोदी जी ने जो सड़क बनवाई है, वह कोई नहीं कर पाया और वहाँ कोई भी असुरक्षा वाली बात नहीं है, सारे राजमार्ग एक दम से सुरक्षित हैं, और यदि राजमार्गों पर कोई हादसा होता भी है, तो आपके पास आधे घंटे में मदद पहुचने की गारन्टी है,

11- यदि मैं एक विधवा औरत हूँ तो भी मोदी को वोट इसलिए दूंगी की मोदी के राज में औरतें सबसे ज्यादा सुरक्षित हैं,

12- यदि मैं अनाथ हूँ तो भी मोदी को ही वोट दूँगा क्योंकि अविवाहित, कर्मनिष्ठ, ईमानदार, समर्पित और कुशल नेता मोदी जी हमारे लिए एक अच्छे अभिभावक सिद्ध होंगे,

13-यदि मैं साधू- संत हूँ तो भी मोदी को ही वोट दूँगा क्योंकि मोदी जी संतो का बेहद आदर और उनके लिए काफी धर्मिक कार्यों में लगे रहते हैं,

अभी कुछ समय पहले उन्होंने बाबा रामदेव जी का सम्मान करके इस बात को सिद्ध कर दिया, पर दूसरी तरफ उसी योगा गुरु बाबा रामेदव जी का कांग्रेस ने किस प्रकार अपमान किया, तथा उन् पर रात के दो बजे डंडे चलवाए, तथा उनको मारने की कोशिश की, और उनके लिए किस हद तक नीच शब्दों का प्रयोग किया वो सब आपको पता ही होगा,

और मोदी जी एक गौ-सेवक हैं, गाय काटने - मारने पर 7 साल की सजा देते
हैं (ये कानून केवल अभी गुजरात में ही है, और कहीं नहीं है)

और वे दुग्ध-उत्पाद के लिए भी बहुत कुछ कर रहे हैं,

अब निर्णय लेने का समय आप लोगों का है, मोदी राज या कांग्रेस राज ?

यदि देश बचाना है तो इस बार केवल मोदी ही केन्द्र में आने चाहिए |

मोदी लाओ देश बचाओ, कांग्रेस भगाओ देश बचाओ..

जय हिन्द, वन्देमातरम, भारत माता की जय ||
 
Top